1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, दिलाई उमस भरी गर्मी से राहत

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, दिलाई उमस भरी गर्मी से राहत

दिल्ली में काफी दिनों के इंतेजार के बाद शुक्रवार सुबह मौसम ने अपनी करवट बदली और गरज के साथ कई इलाकों में बारिश हुई.......

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 20, 2018 12:59 IST
(फोटो,पीटीआई)- India TV
(फोटो,पीटीआई)

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों के इंतेजार के बाद शुक्रवार सुबह मौसम ने अपनी करवट बदली और गरज के साथ कई इलाकों में बारिश हुई, जिससे बाद लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिलती दिख रही है। मौसम विभाग ने शुक्रवार को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश होने की संभावना व्यक्त की है। सुबह हुई बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को जाम का भी सामना करना पड़ा।

पूर्वोत्तर राज्यों में बारिश में कमी आने की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार पूर्व की तरफ; झारखंड और ओडिशा हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं। हालांकि, पूर्वोत्तर राज्यों, सिक्किम, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल में बारिश में कमी आने की संभावना है।

केरल, तटीय कर्नाटक में बारिश जारी रह सकती है

केरल, तटीय कर्नाटक और दक्षिण कोंकण और गोवा के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश जारी रह सकती है। बारिश के बेहाल मुंबई में आज भी हल्की बारिश जारी रहेगी। इसके अलावा उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और उत्तरी तेलंगाना में भी अच्छी बारिश की उम्मीद है। जबकि आंतरिक कर्नाटक और दक्षिण तेलंगाना पर मॉनसून कमजोर रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment