1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राफेल पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया अनिल अंबानी का बिचौलिया, कहा पीएम पर हो क्रिमिनल कार्रवाई

राफेल पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया अनिल अंबानी का बिचौलिया, कहा पीएम पर हो क्रिमिनल कार्रवाई

राहुल गांधी ने कहा कि अगर अनिल अंबानी को ये चीज पता थी तो प्रधानमंत्री के खिलाफ ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट के तहत क्रिमिनल कार्रवाई शुरू हो जानी चाहिए

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:12 Feb 2019, 12:06 PM IST]
Rahul Gandhi's fresh allegation against PM Modi on Rafale Deal- India TV
Rahul Gandhi's fresh allegation against PM Modi on Rafale Deal

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला, राहुल गांधी ने हवाई जहाज बनाने वाली कंपनी एयरबस के कथित कर्मचारी की कथित मेल का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर ऑफिशिल सीक्रेट एक्ट का उलंघन करने का आरोप लगाया और प्रधानमंत्री के खिलाफ क्रिमिनल एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग रखी।

राहुल गांधी एयरबस के एक्जिक्युटिव द्वारा लिखी गई है कथित मेल दिखाई और कहा ‘मेल में लिखा है कि फ्रांस के डिफेंस मिनिस्टर के ऑफिस में अनिल अंबानी जी गए, उनसे उनकी मीटिंग हुई, अंबानी ने मीटिंग में बोला कि जब मोदी जी फ्रांस आएंगे तो एक एमओयू साइन होगा और एमओयू में अनिल अंबानी का नाम होगा, मनोहर पर्रिकर जी कहते हैं मुझे नहीं नई डील के बारे में मालूम नहीं, एचएएल को नहीं मालूम, लेकिन अनिल अंबानी को डील होने के 10 दिन पहले मालूम है कि डील होने वाली है’

राहुल गांधी ने कहा कि अगर अनिल अंबानी को ये चीज पता थी तो प्रधानमंत्री के खिलाफ ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट के तहत क्रिमिनल कार्रवाई शुरू हो जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले ये भ्रष्टाचार का मामला था और अब ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट का मामला हो गया है, जो जाजूस करते हैं वो काम नरेंद्र मोदी ने किया है।

राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर सामने आई कैग रिपोर्ट को लेकर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि कैग रिपोर्ट किसी काम की नहीं है क्योंकि यह रिपोर्ट चौकिदार ऑडिटर जनरल रिपोर्ट है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019