1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मसूद अज़हर मुद्दे पर राहुल का हमला, 'कमजोर मोदी'' चीन के राष्ट्रपति से डरे हुए हैं

मसूद अज़हर मुद्दे पर राहुल का हमला, 'कमजोर मोदी'' चीन के राष्ट्रपति से डरे हुए हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से डरे हुए हैं और चीन के खिलाफ उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:14 Mar 2019, 10:53 AM IST]
Rahul Gandhi- India TV
Rahul Gandhi

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने के प्रयास में चीन द्वारा अड़ंगा लगाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से डरे हुए हैं और चीन के खिलाफ उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है। 

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''कमजोर मोदी शी चिनफिंग से डरे हुए हैं। जब चीन भारत के खिलाफ कदम उठाता है तो उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है। '' उन्होंने दावा किया, ''मोदी की चीन कूटनीति : गुजरात में शी के साथ झूला झूलना, दिल्ली में गले लगाना, चीन में घुटने टेक देना रही।'' 

दरअसल, चीन ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने वाले प्रस्ताव पर तकनीकी रोक लगा दी। बीते 10 साल में संयुक्त राष्ट्र में मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराने का यह चौथा प्रस्ताव था। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Rahul Gandhi Over Masood Azhar issue says Weak Modi Scared Of Xi | मसूद अज़हर मुद्दे पर राहुल का हमला, 'कमजोर मोदी'' चीन के राष्ट्रपति से डरे हुए हैं
Write a comment
ipl-2019