1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सैम पित्रोदा ने BJP पर लगाया राहुल गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप, कहा- वह बेहद पढ़े-लिखे और समझदार नेता

सैम पित्रोदा ने भाजपा पर लगाया राहुल गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप, कहा- "पप्पू" नहीं, बेहद पढ़े-लिखे और समझदार नेता हैं राहुल''

भाजपा पर पिछले एक दशक से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप लगाते हुए इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने रविवार को कहा कि वह "पप्पू" नहीं, बल्कि बेहद पढ़े-लिखे और समझदार नेता हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 06, 2019 16:41 IST
Rahul Gandhi is not 'pappu', says Sam Pitroda- India TV
Rahul Gandhi is not 'pappu', says Sam Pitroda

इंदौर: भाजपा पर पिछले एक दशक से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप लगाते हुए इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने रविवार को कहा कि वह "पप्पू" नहीं, बल्कि बेहद पढ़े-लिखे और समझदार नेता हैं। पित्रोदा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "भाजपा राहुल के खिलाफ पिछले 10 साल से लगातार कुछ न कुछ कह रही है। लेकिन इसके ठीक उलट मुझे उनके नेतृत्व पर पूरा विश्वास है। वह पप्पू नहीं हैं. वह बेहद पढ़े-लिखे और समझदार शख्स हैं। वह एक युवा नेता हैं और भारत को युवा नेताओं की जरूरत है।" 

Related Stories

गौरतलब है कि खासकर सोशल मीडिया के ट्रोल राहुल पर हमला करने के लिये उन्हें अक्सर "पप्पू" के नाम में संबोधित करते हैं। संचार तकनीक के 77 वर्षीय विशेषज्ञ ने कहा, "मैंने राहुल की दादी (इंदिरा गांधी) और उनके पिता (राजीव गांधी) के साथ काम किया है। मैंने राहुल के साथ भी इस बारे में विचार-विमर्श करते हुए अच्छा-खासा वक्त बिताया है कि हम देश को किस तरह आगे ले जा सकते हैं।" 

पित्रोदा ने कहा कि भारत को आधुनिक सोच वाले ऐसे नेताओं की जरूरत है जो "जुमलों" से नहीं, बल्कि नयी तकनीक से लैस हों। उन्होंने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर झूठ फैलाये जा रहे हैं और विपक्षी नेताओं पर निजी हमले सामान्य हो चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019