1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केरल बाढ़: राहुल ने प्रधानमंत्री से बात कर वायनाड में बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी सहायता

केरल बाढ़: राहुल ने प्रधानमंत्री से बात कर वायनाड में बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी सहायता

केरल इस समय भयंकर बाढ़ की चपेट में है। कोच्चि से लेकर मुन्नार तक सभी जगह पानी ही पानी है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में हालात बेकाबू हो चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2019 12:06 IST
Rahul gandhi- India TV
Rahul gandhi

नयी दिल्ली। केरल इस समय भयंकर बाढ़ की चपेट में है। कोच्चि से लेकर मुन्‍नार तक सभी जगह पानी ही पानी है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में हालात बेकाबू हो चुके हैं। बड़ी संख्‍या में लोगों को विस्‍थापित किया गया है। यहां बड़ी संख्‍या में जानमाल की क्षति हुई है। ऐसे में राहुल गांधी ने केरल और अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की और उनसे सहायता मांगी। 

वायनाड से सांसद गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, उन्होंने प्रधानमंत्री से बात की और केरल खासकर वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव सहायता की मांग की। उनके ट्विटर हैंडल पर कहा गया है, '' प्रधानमंत्री ने आपदा से प्रभावित लोगों के लिए हर जरूरी सहायता का भरोसा दिया है।’’ 

इससे पहले देश कई हिस्सों और केरल में आई भयावह बाढ़ पर चिंता प्रकट करते हुए राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति और मदद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment