1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान चीनी मंत्रियों से मिले थे राहुल गांधी, खुद उन्होंने किया खुलासा

कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान चीनी मंत्रियों से मिले थे राहुल गांधी, खुद उन्होंने किया खुलासा

राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के बाद उनकी या कांग्रेस की तरफ से उनकी और चीन के मंत्रियों की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 25, 2019 15:27 IST
Rahul Gandhi admits that he meets with Chinese ministers during his Kailash Mansarovar Yatra- India TV
Rahul Gandhi admits that he meets with Chinese ministers during his Kailash Mansarovar Yatra

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले साल जिस कैलाश मानसरोवर यात्रा से सुर्खियां बटोरी थीं, उस यात्रा के दौरान उन्होंने चीन के 2 मंत्रियों के साथ मुलाकात की थी, खुद राहुल गांधी ने यह बयान दिया है। राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के बाद उनकी या कांग्रेस की तरफ से उनकी और चीन के मंत्रियों की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। पहली बार खुद राहुल गांधी ने इसको लेकर बयान दिया है।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने उड़ीसा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि चीन में ऑटोमेशनल की वजह से नौकरियों पर असर नहीं पड़ा है, उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान वे चीन के दो मंत्रियों के साथ मिले और उनसे इसके बारे में पूछा तो चीन के मंत्रियों ने कहा कि नौकरियां पैदा करना समस्या नहीं है।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारे देश को चीन से प्रतिस्पर्धा करने की जरूरत है, हमे ये मानना होगा कि चीन का नौकरियों पर नौकरियां पैदा करना हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment