1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: कूड़ा बीनने वालों ने किया था गोवा की महिला से गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

दिल्ली: कूड़ा बीनने वालों ने किया था गोवा की महिला से गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

देश की राजधानी दिल्ली में 16 सितंबर को एक शर्मनाक घटना में गोवा की महिला से कूड़ा बीनने वाले 2 लोगों ने गैंगरेप किया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 21, 2019 9:53 IST
Ragpickers gangrape Goa woman waiting at Delhi bus stand, one arrested- India TV
Ragpickers gangrape Goa woman waiting at Delhi bus stand, one arrested | PTI Representational

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 16 सितंबर को एक शर्मनाक घटना में गोवा की महिला से कूड़ा बीनने वाले 2 लोगों ने गैंगरेप किया था। इस घटना के वक्त महिला दिल्ली के एक बस स्टैंड पर इंतजार कर रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्धों ने महिला की पिटाई भी की थी। पुलिस ने घटना के लगभग एक महीने बाद इसमें संलिप्त एक शख्स को गिरफ्तार कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला के साथ गैंगरेप में शामिल दूसरा संदिग्ध फरार है।

16 सितंबर की घटना

पुलिस ने बताया कि यह घटना 16 सितंबर को हुई थी जबकि संदिग्ध को पिछले बुधवार को गिरफ्तार किया गया। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के कचरा बीनने वाले संदिग्धों की पहचान के लिए 4,000 लोगों का सत्यापन किया गया था। पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर आरोपी खालिद को सराय काले खां क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। वहीं, इस मामले में शामिल दूसरे संदिग्ध मुन्ना की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि खालिद ने जुर्म कबूल कर लिया है और कहा है कि वह और मुन्ना घटना की रात नशे में थे।

अदालत में पेश हुआ खालिद
मामले के बारे में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि खालिद को अदालत में पेश किया गया। उन्होंने कहा कि मुन्ना को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला साय काले खां बस स्टैंड से बस पकड़ने वाली थी लेकिन वह वहां समय से काफी पहले पहुंच गई थी। तब महिला ने पास के इंद्रप्रस्थ पार्क बस स्टॉप के नजदीक रात में रूकने का फैसला किया। जब वह सो रही थी, तभी दोनों आरोपी अब्दुल खालिद और मुन्ना उसके पास आए और उसे खींचकर बस स्टॉप के पीछे की झाड़ियों में ले गए और कथित तौर पर उसका रेप किया।

(यौन हमलों से जुड़े मामलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के तहत पीड़ित की निजता की रक्षा के लिए उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13