1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गौशाला में गायों के मरने पर दो अधिकारियों के चेहरे पर पोती कालिख

गौशाला में गायों के मरने पर दो अधिकारियों के चेहरे पर पोती कालिख

जयपुर: अजमेर नगर निगम द्वारा संचालित गौशाला में 5 गायों की कथित मौत से नाराज कुछ हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने निगम के दो अधिकारियों के चेहरे पर कथित तौर पर कालिख पोत दी। अधिकारियों

Bhasha [Published on:26 Nov 2015, 4:04 PM IST]
गौशाला में गायों के...- India TV
गौशाला में गायों के मरने पर दो अधिकारियों के चेहरे पर पोती कालिख

जयपुर: अजमेर नगर निगम द्वारा संचालित गौशाला में 5 गायों की कथित मौत से नाराज कुछ हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने निगम के दो अधिकारियों के चेहरे पर कथित तौर पर कालिख पोत दी। अधिकारियों ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है।

ये कार्यकर्ता गौशाला के सामने प्रदर्शन कर रहे थे। उसी दौरान कार्यवाहक स्वास्थ्य अधिकारी सत्यनारायण शर्मा और राजस्व निरीक्षक भगवान बच्चानी के मौके पर पहुंचने पर उन्होंने काला ग्रीस उनके चेहरे पर मल दिया।

शर्मा के अनुसार कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके और राजस्व निरीक्षक के चेहरे पर ग्रीस पोत दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

क्रिश्चयनगंज थानाधिकारी पूरणाराम ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने निगम प्रशासन पर गायों के लिय पर्याप्त चारा उपलब्ध नहीं कराने और भूख के कारण उनकी मौत होने का आरोप लगाते हुए दो अधिकारियों के चेहरे पर कालिख पोत दी। अधिकारियों ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है।

राजस्व निरीक्षक बच्चानी ने कहा कि गायों की मौत के वास्तविक कारणों की जांच के लिए एक चिकित्सा बोर्ड का गठन किया गया है। मृत गायों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उनकी मौत के कारणों का पता लगेगा।

दूसरी ओर अजमेर नगर निगम के आयुक्त एच गुइटे ने इस घटना के बारे में अनभिज्ञता जतायी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: गौशाला में गायों के मरने पर दो अधिकारियों के चेहरे पर पोती कालिख
Write a comment