1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इमरान खान को अमरिंदर सिंह ने ‘प्यारा’ बोलकर दिया करारा जवाब, ‘नहीं पकड़ा जाता मसूद अजहर तो हमें बताओ...’

इमरान खान को अमरिंदर सिंह ने ‘प्यारा’ बोलकर दिया करारा जवाब, ‘नहीं पकड़ा जाता मसूद अजहर तो हमें बताओ...’

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘प्यारे’ बोलकर करारा जवाब दिया है। दरअसल, पाकिस्तानी पीएम खान पुलवामा हमले का सबूत मांग रहे थे, जिसपर अमरिंदर सिंह ने उन्हें टैग करते हुए ट्वीट किया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:19 Feb 2019, 5:00 PM IST]
Punjab CM Captain Amarinder Singh - India TV
Image Source : TWITTER Punjab CM Captain Amarinder Singh 

नई दिल्ली: पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘प्यारा’ बोलकर करारा जवाब दिया है। दरअसल, पाकिस्तानी पीएम खान पुलवामा हमले का सबूत मांग रहे थे, जिसपर अमरिंदर सिंह ने उन्हें टैग करते हुए ट्वीट किया। अमरिंदर सिंह ने मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले में पाकिस्तान को दिए सबूतों को जिक्र करते हुए इमरान खान पर कमजोर सरकार होने का तंज कसा। उन्होंने कहा कि ‘अगर आपसे आंतकी मसूद अजहर नहीं पकड़ा जा रहा है तो हमें बताइये, हम आपके लिए उसे पकड़ लेंगे।’

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट में लिखा कि “प्यारे @ImranKhanPTI, तुम्हारे पास JeM चीफ मसूद अजहर है, जो बहावलपुर में बैठा है और ISI की मदद से हमलों को मास्टरमांइड बना हुआ है। जाओ और वहां से उसे पकड़ो। अगर तुम ऐसा नहीं कर सकते तो हमें बताओ, ये काम हम आपके लिए कर देंगे। वैसे, उन सबूतों का क्या हुआ जो मुंबई में हुए 20/11 के हमलों जुड़े थे।”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत उन्हें पुलवामा हमले को लेकर अगर सबूत सौंपेगा तो उनकी सरकार एक्शन जरूर लेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारत ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर बिना किसी सबूत के आरोप लगाए हैं। ऐसे में उनसे इसी बयान को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने उन्हें जवाब दिया है।

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। इन हमलों की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इन हमलों के मास्टरमाइंड अब्दुल रशीद गाजी को भारतीय सुरक्षाबलों ने सोमवार को एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। उसके साथ 2 और आतंकी मारे गए थे जिनमें पाकिस्तान निवासी कामरान भी शामिल था। कामरान जैश-ए-मोहम्मद का एक टॉप कमांडर था। हालांकि, इस ऑपरेशन में भारतीय सेना के एक मेजर समेत कुल 5 सैनिक शहीद हो गए थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Punjab cm captain amarinder singh washed out to imran khan for asking proofs of Pulwama attack
Write a comment
ipl-2019