1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलवामा हमला: घायल सैनिक को देख पिता को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

पुलवामा हमला: घायल सैनिक को देख पिता को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाले सत्यनारायण कुमार को पुलवामा आतंकवादी हमले में गंभीर रूप से घायल अपने बेटे को टेलीविजन पर देखने के बाद सदमे के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

PTI PTI
Updated on: February 17, 2019 21:59 IST
Union Home Minister Rajnath Singh along with J&K...- India TV
Union Home Minister Rajnath Singh along with J&K Governor Satyapal Malik visits the CRPF jawans, injured in the Pulwama terror attack, at Army Hospital in Srinagar

गोरखपुर (उप्र): गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाले सत्यनारायण कुमार को पुलवामा आतंकवादी हमले में गंभीर रूप से घायल अपने बेटे को टेलीविजन पर देखने के बाद सदमे के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

सत्यनारायण ने शनिवार की रात पुलवामा के सैनिक अस्पताल में घायल जवानों से मुलाकात करने गए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को अपने बेटे अवधेश कुमार का हाल-चाल पूछते टेलीविजन पर देखा था।

परिजन के मुताबिक अवधेश सीआरपीएफ में तैनात हैं। उनके सर और हाथ पर गंभीर चोटें नजर आ रही हैं। इसे देखकर परिवार के लोग चिंतित हो गए और सत्यनारायण को सदमा लगने की वजह से शनिवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

अवधेश के भाई अमित कुमार ने सेना को फोन करके इस बात की पुष्टि की कि उनके भाई पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में जख्मी हो गए हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment