1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'पद्मावत' के रिलीज से पहले गुड़गांव में निषेधाज्ञा, करणी सेना ने दी सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी

'पद्मावत' के रिलीज से पहले गुड़गांव में निषेधाज्ञा, करणी सेना ने दी सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी

निषेधाज्ञा लागू होने के बाद 23 जनवरी से 28 जनवरी तक सिनेमाघरों के 200 मीटर के दायरे में अग्नेयास्त्र या दूसरे हथियारों के साथ लोगों की मौजूदगी, नारेबाजी या तख्तियां दिखाने पर पाबंदी रहेगी...

Reported by: Bhasha [Published on:23 Jan 2018, 11:22 PM IST]
karni sena activist- India TV
karni sena activist

गुड़गांव: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के 25 जनवरी को रिलीज से पहले राजपूत करणी सेना की धमकी के मद्देनजर गुड़गांव में रविवार तक निषेधाज्ञा लगा दी गई है।

करणी सेना ने फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी दी है।

फिल्म का विरोध कर रहे संगठनों में सबसे मुखर करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। गुड़गांव में 40 से ज्यादा सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स हैं।

हरियाणा सरकार ने हालांकि कहा कि वह फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उच्चतम न्यायालय के आदेश को लागू करेगी। गुड़गांव में डिप्टी कमिश्नर विनय प्रताप सिंह ने कहा, ‘‘कानून व्यवस्था में गड़बड़ी की आशंका के मद्देनजर धारा 144 लगाई है।’’ 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत रिलीज हो रही है।

सिंह ने कहा कि निषेधाज्ञा लागू होने के बाद 23 जनवरी से 28 जनवरी तक सिनेमाघरों के 200 मीटर के दायरे में अग्नेयास्त्र या दूसरे हथियारों के साथ लोगों की मौजूदगी, नारेबाजी या तख्तियां दिखाने पर पाबंदी रहेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पद्मावत के रिलीज से पहले गुड़गांव में निषेधाज्ञा
Write a comment