1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रक्षाबंधन पर प्रियंका ने राहुल संग शेयर की प्यारी तस्वीर, बताया दुनिया का 'सबसे अच्छा' भाई

रक्षाबंधन पर प्रियंका ने राहुल संग शेयर की प्यारी तस्वीर, बताया दुनिया का 'सबसे अच्छा' भाई

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को रक्षा बंधन के अवसर पर बधाई दी, उन्हें 'दुनिया का सबसे अच्छा भाई' कहा, और कहा कि बचपन से चीजें बहुत अधिक नहीं बदली हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 15, 2019 23:45 IST
Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi- India TV
Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को रक्षा बंधन के अवसर पर बधाई दी, उन्हें 'दुनिया का सबसे अच्छा भाई' कहा, और कहा कि बचपन से चीजें बहुत अधिक नहीं बदली हैं। उन्होंने एक ट्वीट में बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर लगाकर कहा, "राहुल गांधी.. मुझे लगता है कि चीजें बहुत नहीं बदली हैं, है ना.. दुनिया का सबसे अच्छा भाई।"

यह पहली बार नहीं है जब गांधी भाई-बहनों ने एक-दूसरे के प्रति स्नेह व्यक्त किया है। इस साल अप्रैल में, लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करते समय, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कानपुर हवाईअड्डे पर एक-दूसरे से मिले थे और कुछ हल्के-फुल्के पल साथ में बिताए थे।

फेसबुक पर उस मुलाकात का एक वीडियो पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा था, "कानपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका से अच्छी मुलाकात हुई। हम यूपी में अलग-अलग बैठकें कर रहे हैं।"

राहुल गांधी ने कहा, "मैं आपको बताता हूं कि एक अच्छा भाई होने का क्या मतलब है। इसका मतलब है कि मैं लंबी उड़ानों पर छोटे हेलीकॉप्टर में जा रहा हूं और वह छोटी उड़ानों पर बड़े हेलीकॉप्टर में जा रही हैं।" उस वीडियो में राहुल ने लिखा, "लव यू सिस।" प्रियंका गांधी उस वीडियो में हंसते हुए और "यह सच नहीं है" कहते हुए देखी जा रही थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment