1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुजरात में गरजने के बाद ट्विटर पर ‘एक्शन’ में आईं प्रियंका गांधी, सूने पड़े हैंडल पर छाई ‘बहार’, किया पहला ट्वीट

गुजरात में गरजने के बाद ट्विटर पर ‘एक्शन’ में आईं प्रियंका गांधी वाड्रा, सूने पड़े हैंडल पर छाई ‘बहार’, किया पहला ट्वीट

ट्विटर हैंडल बनाने के करीब एक महीने बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहला ट्वीट मंगलवार रात को किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 13, 2019 7:58 IST
Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra- India TV
Image Source : PTI Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सूने पड़े ट्विटर अकाउंट पर बहार आ गई है। पीएम मोदी के घर गुजरात में गरजने के बाद प्रियंका गांधी ट्विटर पर भी एक्शन में आ गईं। उन्होंने अपना ट्विटर हैंडल बनाने के करीब एक महीने बाद पहला ट्वीट मंगलवार रात को किया। 11 फरवरी को प्रियंका गांधी का ट्विटर पर ऑफिशियल अकाउंट बना था।

उन्होंने पहले ट्वीट के पांच मिनट बाद दूसरा ट्वीट भी किया। पहले ट्वीट में उन्होंने साबरमती आश्रम का उल्लेख किया और दूसरे ट्वीट में उन्होंने महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए कहा कि हिंसा सदा बुरी होती है। अहमदाबाद में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शामिल होने के बाद पार्टी महासचिव ने ये ट्वीट किया।

उन्होंने पहले ट्वीट में कहा कि ''साबरमती की सादगी में सत्य जीवित है।'' और, दूसरे ट्वीट में प्रियंका गांधी ने महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए कहा कि अगर हिंसा के मकसद में कुछ अच्छा दिखता है तो वह अस्थायी होता है, जबकि हिंसा में बुराई सदा के लिए होती है। इससे पहले मंगलवार को दिन में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए BJP पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया था।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि देश में चारों तरफ नफरत फैलाई जा रही है जिसका सभी को मिलकर मुकाबला करना है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सचेत किया कि असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की लगातार कोशिश की जाएगी, लेकिन वे रोजगार, किसानों और महिला सुरक्षा के मुद्दों को लेकर सवाल पूछते रहें।

प्रियंका ने यहां कांग्रेस की जनसभा में कहा, ‘‘पहली बार गुजरात आई हूं और पहली बार उस साबरमती आश्रम गई जहां से महात्मा गांधी ने आजादी के लिए संघर्ष की शुरुआत की थी। वहां बैठकर लगा कि आंखों में आंसू आ जाएंगे। उन लोगों की याद आई जिन्होंने देश के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह देश प्रेम, सद्भाव और आपसी प्यार के आधार पर बना है। आज जो कुछ देश में हो रहा है उससे दुख होता है।’’

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13