1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: साकेत कोर्ट में पेशी पर आए कैदी ने 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

दिल्ली: साकेत कोर्ट में पेशी पर आए कैदी ने 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

दक्षिण दिल्ली के साकेत थाना इलाके में साकेत कोर्ट के अन्दर पेशी पर आए कैदी ने मंगलवार को पुलिस से हाथ छुडाकर 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि मौत की अभी तक पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 09, 2019 19:25 IST
Prisoner commit suicide in Delhi's Saket court- India TV
Prisoner commit suicide in Delhi's Saket court

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली की साकेत अदालत में रविवार को कथित रूप से पांचवीं मंजिल से कूदे एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान शाहदरा निवासी तय्यब के रूप में हुई है। 

घटना अदालत परिसर के भीतर शाम करीब 4 बजकर 36 मिनट पर हुई। तय्यब के खिलाफ दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी पुलिस थाने में दर्ज चेन झपटमारी के एक मामले में आरोपी था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने कहा, "वह सुनवाई के लिये अदालत की कमरा संख्या नौ में था, इस दौरान उसने कथित रूप से अदालत के पांचवें तल से छलांग लगा दी।" पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment