1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सितंबर के दूसरे हफ्ते में कार्यमुक्त हो जाएंगे प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा

सितंबर के दूसरे हफ्ते में कार्यमुक्त हो जाएंगे प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा, खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा ने पदमुक्त होने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें अगले दो सप्ताह तक अपना काम जारी रखने को कहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 30, 2019 19:01 IST
Nripendra Mishra- India TV
Image Source : TWITTER पदमुक्त होना चाहते हैं प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा

नई दिल्ली| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा ने पदमुक्त होने की इच्छा जाहिर की है, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें अगले दो सप्ताह तक अपना काम जारी रखने को कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट कर नृपेंद्र मिश्रा के अनुरोध को स्वीकारने की बात कही। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “2019 के चुनाव नतीजे आने के बाद श्री नृपेंद्र मिश्रा जी ने खुद को प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पद से सेवामुक्त किए जाने का अनुरोध किया था। तब मैंने उनसे वैकल्पिक व्यवस्था होने तक पद पर बने रहने का आग्रह किया था।”

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, "अब श्री नृपेंद्र मिश्रा जी के सेवामुक्त होने के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। वे अपनी इच्छा के अनुरूप सितंबर के दूसरे हफ्ते से कार्यमुक्त हो जाएंगे। आगे के लिए उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा - एक साथी के रूप में 5 साल तक हमेशा उन्होंने साथ दिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, “2014 में जब मैंने प्रधानमंत्री के रूप में दायित्व संभाला, तब मेरे लिए दिल्ली भी नई थी और नृपेंद्र मिश्रा जी भी नए थे। लेकिन दिल्ली की शासन-व्यवस्था से वे भली-भांति परिचित थे। उस परिस्थिति में उन्होंने प्रिंसिपल सेक्रेटरी के रूप में अपनी बहुमूल्य सेवाएं दीं।”

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, “उस समय उन्होंने न सिर्फ व्यक्तिगत रूप से मेरी मदद की, बल्कि 5 साल देश को आगे ले जाने में, जनता का विश्वास जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एक साथी के रूप में 5 साल तक हमेशा उन्होंने साथ दिया।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment