1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तमिलनाडु में माओवादियों के घुसपैठ की आशंका, पुलिस हाई अलर्ट पर

तमिलनाडु में माओवादियों के घुसपैठ की आशंका, पुलिस हाई अलर्ट पर

पुलिस सूत्रों के अनुसार केरल पुलिस ने एक पेनड्राइव बरामद किया है जिसमें वीडियो फुटेज और तस्वीरें मिली हैं। इन वीडियो और तस्वीरों से काफी तादाद में लोगों को राइफल चलाने के प्रशिक्षण का खुलासा हुआ है। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 07, 2019 18:38 IST
Maoist- India TV
Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

उदगमंडलम। केरल के पलक्कड़ जिले में हाल में अट्टापडी के पास एक मुठभेड़ में चार संदिग्ध माओवादियों को मार गिराये जाने की घटना के बाद तमिलनाडु में पुलिस हाई अलर्ट पर है और राज्य में माओवादियों के संभावित घुसपैठ को रोकने के लिये सीमावर्ती राजमार्गों पर वाहनों की जांच तेज कर दी गयी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार केरल पुलिस ने एक पेनड्राइव बरामद किया है जिसमें वीडियो फुटेज और तस्वीरें मिली हैं। इन वीडियो और तस्वीरों से काफी तादाद में लोगों को राइफल चलाने के प्रशिक्षण का खुलासा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि वीडियो में अधिकतर प्रशिक्षु हिंदी और छत्तीसगढ़ी बोलते दिख रहे हैं।

पिछले महीने के आखिर में पलक्कड़ जिले में अट्टापडी की जंगलों में कथित मुठभेड़ में चार संदिग्ध माओवादियों को मार गिराया गया। सूत्रों ने बताया कि ऐसी भी रिपोर्ट है कि मुठभेड़ के दौरान एक या दो प्रशिक्षक गोली लगने से घायल हुए थे और वे इलाज के लिये तमिलनाडु में घुसने या सीमावर्ती दोनों राज्यों के नजदीकी अस्पतालों में जाने का प्रयास कर सकते हैं।

इसके बाद तमिलनाडु की जंगलों के भीतर तलाश तेज कर दी गयी है और नादुगानी, सोलादी, नंबियारकुन्नु गुडालुर और पट्टावयाल में चौकियों को अलर्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान में सहायता के लिये मुल्ली और पंडालूर शिविरों में विशेष कार्य बल के कर्मियों को सचेत कर दिया गया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13