1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Video: वो महिला पुलिसकर्मी चीखती रही और लोग बरसाते रहे लाठियां.. देखिए वीडियो

Video: वो महिला पुलिसकर्मी चीखती रही और लोग बरसाते रहे लाठियां.. देखिए वीडियो

तेलंगाना के सिरपुर कागज़ नगर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला पुलिस कर्मी ट्रैक्टर पर खड़े होकर लोगों से बचने का प्रयास कर रही है, और ग्रामीण उस पर लाठियां बरसा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 30, 2019 13:52 IST
Telangana- India TV
Telangana

तेलंगाना के सिरपुर कागज़ नगर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला पुलिस कर्मी ट्रैक्‍टर पर खड़े होकर लोगों से बचने का प्रयास कर रही है, और ग्रामीण उस पर लाठियां बरसा रहे हैं। ये वीडियो तेलंगाना के आसिफाबाद जिले के सिरपुर के कागज नगर का है। यहां ग्रामीणों ने पौधरोपण के लिए आए पुलिस एवं वनकर्मियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इससे जुड़ा वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पेास्‍ट किया है। इसमें बताया गया है कि पुलिस और वनकर्मी पोधरोपण के लिए जब कोमरम भीम के सिरपुर कागज़नगर ब्‍लॉक पहुंचे तो तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया। 

हमला अचानक और इतना जबर्दस्‍त था कि पुलिसकर्मियों को बचने का मौका ही नहीं मिला। इसमें से एक महिला पुलिस कर्मी भीड़ से बचने के लिए एक ट्रैक्‍टर पर चढ़ गई। लेकिन भीड़ ने पहले ट्रैक्‍टर को तोड़ने का प्रयास किया और फिर उन्‍होंने महिला कर्मी पर हमला बोल दिया। महिला पुलिसकर्मी चिल्लाती रही और लोग उसके सिर पर डंडे बरसाते रहे। हालांकि अतिरिक्त पुलिस बल ने पहुंचकर लोगों को काबू में किया। हालांकि  पुलिस और वनरक्षकों से मारपीट क्यों की गई ये अभी साफ नहीं हो पाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment