1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बहनोई से अवैध संबंध के चलते दारोगा पति की करवाई हत्या, चार बेटियां समेत पत्नी गिरफ्तार

बहनोई से अवैध संबंध के चलते दारोगा पति की करवाई हत्या, चार बेटियां समेत पत्नी गिरफ्तार

जाहिदा ने मुजफ्फरनगर में रहने वाले तहसीन और कासिम से सम्पर्क करके 50 हजार रुपये में अली की हत्या का सौदा तय किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2018 19:17 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दारोगा की हत्या के मामले में उसकी पत्नी तथा चार बेटियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने आज बताया कि वायरलेस ऑपरेटर के पद पर तैनात दारोगा मेहरबान अली (59) का शव गत 24 जून को शहर के जलाल नगर में एक नाले में पड़ा मिला था।

 इस मामले में दारोगा की पत्नी जाहिदा और बेटियों जीनत, इरम, आलिया तथा सबा को गिरफ्तार किया गया है। त्रिपाठी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से घटना का खुलासा हुआ। दारोगा मेहरबान अली की पत्नी जाहिदा के मुजफ्फरनगर में रहने वाले अपने बहनोई फारुख से अवैध संबंध थे। अली इसका विरोध करता था। साथ ही वह अपनी बेटियों के कथित भड़काऊ कपड़े पहनने पर एतराज जताता था। उन्होंने बताया कि जाहिदा ने मुजफ्फरनगर में रहने वाले तहसीन और कासिम से सम्पर्क करके 50 हजार रुपये में अली की हत्या का सौदा तय किया। 

अली को गत 23 जून को भाड़े के दोनों हत्यारों ने गला दबाकर मार डाला था। इस दौरान जाहिदा और उसकी चारों बेटियां भी मौजूद थीं। त्रिपाठी के मुताबिक हत्या के बाद अली के शव को 11 घंटे तक घर में ही रखा गया और रात में मौका पाकर उसे एक नाले में फेंक दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी जाहिदा तथा उसकी चारों बेटियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। हत्यारोपी तहसीन और कासिम फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment