1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. खुले में नमाज: नोएडा के स्थानीय लोगों और नमाजियों की शिकायत के बाद पुलिस ने उठाया कदम

खुले में नमाज: नोएडा के स्थानीय लोगों और नमाजियों की शिकायत के बाद पुलिस ने उठाया कदम

स्थानीय बिशनपुरा गांव के लोगों ने पार्क खुले में नमाज को एक सोची समझी साजिश बताया था और आरोप लगाया था कि अथॉरिटी के पार्क का इस्तेमाल एक धार्मिक स्थल के तौर पर किया जा रहा है

Written by: India TV News Desk [Published on:25 Dec 2018, 6:39 PM IST]
Police notice on Namaz in open- India TV
Police notice on Namaz in open

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर 58 में उत्तर प्रदेश पुलिस ने खुले में नमाज को लेकर जो नोटिस जारी किया है उससे पहले वहां नमाज को लेकर स्थानीय लोग शिकायत कर चुके थे, स्थानीय बिशनपुरा गांव के लोगों ने पार्क खुले में नमाज को एक सोची समझी साजिश बताया था और आरोप लगाया था कि अथॉरिटी के पार्क का इस्तेमाल एक धार्मिक स्थल के तौर पर किया जा रहा है।

Complaint from local residents

Complaint from local residents

Complaint from local residents

Complaint from local residents

स्थानीय लोगों की शिकायत से पहले ही वहां नमाज करने वाले नमाजियों ने नमाज के दौरान पुलिस से सुरक्षा की मांग रखी थी और दर्जन भर पुलिस कर्मियों की तैनाती के लिए कहा था। नमाजियों ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें अंदेशा हो रहा है कि कुछ शरारती तत्व उन लोगों की नमाज में वाधा उत्पन्न कर सकते हैं।

demand for security during namaz time

demand for security during namaz time

स्थानीय लोगों की शिकायत और नमाजियों की तरफ से सुरक्षा की मांग के बाद नोएडा पुलिस ने सेक्टर 58 के पार्क में खुले में नमाज पर रोक लगा दी। पुलिस की तरफ से कहा गया कि नमाज के लिए नगर मेजिस्ट्रेट महोदय के प्रार्थना पत्र पर किसी प्रकार की कोई भी अनुमति नहीं दी गई है। पुलिस ने नोएडा सेक्टर 58 स्थित सभी कंपनियों को नोटिस देकर कहा कि अपने सभी कर्मचारियों को कहे कि वे पार्क में नमाज पढ़ने के लिए न जाएं।  

Police Notice

Police Notice

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: खुले में नमाज: नोएडा के स्थानीय लोगों और नमाजियों की शिकायत के बाद पुलिस ने उठाया कदम
Write a comment