1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आतंकियों ने किया जम्मू-कश्मीर पुलिस के SPO का अपहरण, तलाश जारी

आतंकियों ने किया जम्मू-कश्मीर पुलिस के SPO का अपहरण, तलाश जारी

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी के अपहरण की यह घटना शुक्रवार देर रात पुलवामा के त्राल इलाके में हुई है। त्राल को हिज्बुल मुजाहिद्दीन का गढ़ माना जाता रहा है और यह पहले कई बार आतंकियों के खिलाफ सेना और पुलिस कई बड़े अभियान चला चुकी है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:28 Jul 2018, 1:02 PM IST]
आतंकियों ने किया जम्मू-कश्मीर पुलिस के SPO का अपहरण, तलाशी रही- India TV
आतंकियों ने किया जम्मू-कश्मीर पुलिस के SPO का अपहरण, तलाशी रही

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले से आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया। तीन आतंकवादी शुक्रवार शाम को त्राल इलाके के चंकतर गांव में एसपीओ मुदसिर अहमद लोन के घर में घुस गए और उन्हें अगवा कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "एसपीओ का पता लगाने के लिए तलाशी की जा रही है। वह अवंतीपुरा पुलिस लाइन में रसोइए के रूप में काम करते थे।" एसपीओ राज्य में आतंकवाद रोधी अभियानों में लगे हुए हैं। उन्हें न तो हथियार दिए जाते हैं और न हथियार चलाने का प्रशिक्षण दिया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी के अपहरण की यह घटना शुक्रवार देर रात पुलवामा के त्राल इलाके में हुई है। त्राल को हिज्बुल मुजाहिद्दीन का गढ़ माना जाता रहा है और यह पहले कई बार आतंकियों के खिलाफ सेना और पुलिस कई बड़े अभियान चला चुकी है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अब इस संबंध में पूरी जानकारी इकट्ठा करने में लगी हुई हैं।

एसपीओ के अपहरण पर पुलिस की ओर से बयान देते हुए डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि हम अभी अपहरण की सूचना की पुष्टि कर रहे हैं और पुलिसकर्मी के परिवार ने उसके किसी रिश्तेदार के घर गए होने की बात कही है इसलिए मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: आतंकियों ने किया जम्मू-कश्मीर पुलिस के SPO का अपहरण, तलाश जारी - Police launch manhunt after gunmen abduct SPO in south Kashmir's Tral
Write a comment