1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अलवर लिंचिंग मामले में नया मोड़, मृतक पहलू खान के खिलाफ ही दायर हुई चार्जशीट

अलवर लिंचिंग मामले में नया मोड़, मृतक पहलू खान के खिलाफ ही दायर हुई चार्जशीट

अलवर लिंचिंग मामले में नया मोड़ आ गया है। राजस्थान पुलिस ने पहलू खान के खिलाफ ही चार्जशीट दायर कर दी है। पहलू खान पर गौ-तस्करी का आरोप है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 29, 2019 15:55 IST
Police has filed charge sheet against Pehlu Khan in Alwar lynching case- India TV
Police has filed charge sheet against Pehlu Khan in Alwar lynching case

नई दिल्ली: अलवर लिंचिंग मामले में नया मोड़ आ गया है। राजस्थान पुलिस ने पहलू खान के खिलाफ ही चार्जशीट दायर कर दी है। पहलू खान पर गौ-तस्करी का आरोप है। बता दें कि साल 2017 में भीड़ ने पहलू खान की उस वक्त पीट-पीटकर हत्या कर दी थी जब वह गाड़ी में मवेशी लेकर जा रहा था। तभी से पुलिस इस मामलें में जांच कर रही थी और अब आकर पुलिस ने पहलू खान को गौ-तस्करी का आरोप पाया।

वहीं, अब पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट दायर होने पर सियासत भी शुरू हो गई है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मामले की जांच पूर्व की BJP सरकार के दौरान की गई थी और चार्जशीट भी पेश की गई थी। उन्होंने कहा कि अगर जांच में कोई भी विसंगती पाई जाती है तो इसकी दोबारा जांच कराई जाएगी। गहलोत के इस बयान से पहले BJP ने कांग्रेस पर सवाल उठाया था।

बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कांग्रेस नेताओं ने पहले पहलू खान के घर जाकर उन्हें मदद की थी। अब कांग्रेस सरकार पहलू खान पर चार्जशीट दायर कर रही है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment