1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. झूठी शान के लिए हत्या: भाई और पिता ने ली महिला की जान

झूठी शान के लिए हत्या: भाई और पिता ने ली महिला की जान

एक मुस्लिम महिला की हत्या के आरोप में उसके भाई और पिता को गिरफ्तार किया गया है। महिला की हत्या उसके घरवालों ने कथित तौर पर हिंदू लड़के से संबंध होने की वजह से कर दी।

Edited by: India TV News Desk [Published on:12 Sep 2018, 7:57 AM IST]
honour killing- India TV
honour killing

बर्द्धमान (पश्चिम बंगाल): एक मुस्लिम महिला की हत्या के आरोप में उसके भाई और पिता को गिरफ्तार किया गया है। महिला की हत्या उसके घरवालों ने कथित तौर पर हिंदू लड़के से संबंध होने की वजह से कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये दोनों बिहार के जमालपुर के रहने वाले हैं और इन्हें सोमवार को पुर्बा बर्दवान जिला पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार किया। 

Related Stories

उन्होंने बताया कि पुलिस ने 31 अगस्त को यहां से 19 किलोमीटर दूर एक खेत से महिला का शव बरामद किया था। महिला का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान महिला के शरीर पर दो नंबर लिखे हुए मिले जिस पर कॉल करने पर उस व्यक्ति का पता चला जिसके साथ उसके संबंध थे। इसके बाद पुलिस मुंबई में इस व्यक्ति के पास पहुंची और उसने महिला के घर का पता एवं परिवार की जानकारी दी। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019