1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. डांस के दौरान हवा में फायरिंग का वीडियो शूट करवाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

डांस के दौरान हवा में फायरिंग का वीडियो शूट करवाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

गुजरात के कच्छ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक सेलिब्रेटरी फायरिंग करता नजर आ रहा है। वीडियो में युवक गाने पर झूमता हुआ अपनी फिस्टल से एक के बाद एक कुल छह राउंड हवा में फायरिंग करता है। 

Nirnay Kapoor Nirnay Kapoor @@nirnaykapoor
Published on: August 18, 2019 22:06 IST
Video- India TV
Image Source : INDIA TV  डांस के दौरान हवा में फायरिंग का वीडियो शूट करवाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

कच्छ। गुजरात के कच्छ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक सेलिब्रेटरी फायरिंग करता नजर आ रहा है। वीडियो में युवक गाने पर झूमता हुआ अपनी फिस्टल से एक के बाद एक कुल छह राउंड हवा में फायरिंग करता है। इस दौरान युवक के आसपास कई और युवा व छोटे बच्चे भी नाच रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कच्छ पुलिस हरकत में आई और उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। अब इम मामले में पुलिस ने हाजी याकूब जंगिया, अब्बास इब्राहिम जंगिया और जुसब ख़्मीशा कटिया नाम के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया की ये वीडियो गांधीधाम तालुका के खारीरोहर का है, जहां ईद के बाद मेले में फायरिंग की गई। ये फायरिंग चादर चढ़ाने के जुलूस के वक्त की गई। वायरल हुआ यह वीडियो 14 अगस्त का होने की बात कही जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment