1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LoC से लौटी पुंछ से रावलकोट जाने वाली बस, पाकिस्तान ने नहीं खोले गेट, बस में सवार थे PoK के 27 नागरिक

LoC से लौटी पुंछ से रावलकोट जाने वाली बस, पाकिस्तान ने नहीं खोले गेट, बस में सवार थे PoK के 27 नागरिक

पाकिस्तान ने जम्मू के पुंछ से PoK के रावलकोट जाने वाली बस सेवा के लिए भी आज दरवाजे नहीं खोले। इस बस में PoK के 27 नागरिक सवार थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2019 20:54 IST
Poonch Rawalkot- India TV
Image Source : ANI LoC से लौटी पुंछ से रावलकोट जाने वाली बस

पुंछ। भारत सरकार ने जबसे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई है, तभी से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान भारत के साथ व्यापार खत्म करने के फैसले के साथ-साथ समझौता एक्सप्रेस, थार एक्सप्रेस और दिल्ली-लाहौर बस सेवा रोक चुका है। अब पाकिस्तान ने जम्मू के पुंछ से PoK के रावलकोट जाने वाली बस सेवा के लिए भी आज दरवाजे नहीं खोले।

पुंछ से रावलकोट जाने वाली ये बस जब आज एलओसी पर पहुंची तो पाकिस्तान ने इसके लिए दरवाजे नहीं खोले। इस बस में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के 27 नागरिक सवार थे, जिन्हें आज लौटना था। पुंछ के जिला विकास आयुक्त राहुल यादव ने बताया, “बस में सवार 27 PoK नागरिकों के परमिट खत्म हो गए हैं, उन्हें आज लौटना था, लेकिन पाकिस्तान की तरफ से न तो गेट खोले गए और न ही कोई प्रतिक्रिया आई। जिस वजह से बस में सवार PoK नागरिक वापस नहीं लौट सके। ”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment