1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई बिल्डिंग हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया, कही यह बात

मुंबई बिल्डिंग हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया, कही यह बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई को डोंगरी इलाके में हुए बिल्डिंग हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यकत की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 16, 2019 17:18 IST
Narendra Modi- India TV
Image Source : ANI Narendra Modi File Photo

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई को डोंगरी इलाके में हुए बिल्डिंग हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यकत की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर इस हादसे दुख जताया और कहा कि महाराष्ट्र सरकार, एनडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन और मदद के अन्य कामों में लगा हुआ है।

दक्षिण मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को म्हाडा की चार मंजिला रिहायशी इमारत गिर गई। घनी आबादी वाले इलाके में स्थित इस इमारत के मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत हो गयी। स्थानीय निकाय के अधिकारियों ने बताया कि मलबे में अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। एक अधिकारी ने बताया कि बीएमसी ने इमामबाड़ा नगरपालिका उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय में आश्रयस्थल बनाया है। 

मौके पर पहुंचे मुम्बादेवी के विधायक अमीन पटेल का कहना है कि बचाव कार्य में मदद के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीमें भी मौके पर पहुंच रही हैं। हमारा अंदाजा है कि मलबे में अभी भी 10-12 परिवार फंसे हुए हैं। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि इमारत करीब 100 पुरानी है। उन्होंने बताया कि वहां 10-15 परिवार रह रहे थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment