1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पीएम मोदी को जब अर्जेंटीना के राष्ट्रपति की पत्नी ने परोसी विशेष चाय, प्रधानमंत्री ने चाय पीकर कहा....

पीएम मोदी को जब अर्जेंटीना के राष्ट्रपति की पत्नी ने परोसी विशेष चाय, प्रधानमंत्री ने चाय पीकर कहा....

पीएम मोदी ने यह खुलासा किया कि कैसे अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री और उनकी पत्नी ने उन्हें ब्यूनस आयर्स में चाय परोसी, और जब वे भारत आए तब भी अर्जेंटीनी राष्ट्रपति की पत्नी ने उन्हें ठीक वैसे ही दिखने वाले कप में चाय दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 05, 2019 10:17 IST
PM Narendra Modi- India TV
PM Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडिया टीवी के कार्यक्रम सलाम इंडिया में पहुंचे। कार्यक्रम में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को लगभग 2 घंटे तक दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार कई बातों का खुलासा किया। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी बताया कि अर्जनटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री और उनकी पत्नी ने उन्हें ब्यूनस एयर्स में चाय पिलाई। 

पीएम मोदी ने यह खुलासा किया कि कैसे अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री और उनकी पत्नी ने उन्हें ब्यूनस आयर्स में चाय परोसी, और जब वे भारत आए तब भी अर्जेंटीनी राष्ट्रपति की पत्नी ने उन्हें ठीक वैसे ही दिखने वाले कप में चाय दी। 

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि अर्जेंटीना के राष्ट्रपति विभिन्न नई चीजों को सीखने के लिए उत्सुक रहते हैं। उन्होंने एक बार मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए आमंत्रित किया था। अर्जेंटीना में एक विशेष चाय है, जिसे विशेष बर्तनों में परोसा जाता है। इसलिए जब उन्होंने मुझे चाय परोसी, तो मैंने कहा कि मुझे अच्छी लगी। अब जब वे भारत आए, तो उनकी पत्नी चाय के पैकेट और विशेष बर्तन साथ लाई। उन्होनें आगे कहा कि अब चायवाले को तो चाय पसंद आती ही है। आपकों बता दें कि रजत शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का यह इंटरव्यू 4 मई शनिवार रात 8 से 10 बजे के दौरान इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment