1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Smart city Project लॉन्च करेंगे PM मोदी, विपक्षी दल करेंगे विरोध

Smart city Project लॉन्च करेंगे PM मोदी, विपक्षी दल करेंगे विरोध

भाजपा छोड़कर सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के स्थानीय नेताओं ने घोषणा की है कि वे शनिवार को यहां स्मार्ट सिटीज मिशन परियोजना का प्रधानमंत्री द्वारा किए जाने वाले उद्घाटन का बहिष्कार करेंगे।

India TV News Desk [Published on:25 Jun 2016, 7:51 AM IST]
Narendra Modi - India TV
Narendra Modi

पुणे: भाजपा छोड़कर सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के स्थानीय नेताओं ने घोषणा की है कि वे शनिवार को यहां स्मार्ट सिटीज मिशन परियोजना का प्रधानमंत्री द्वारा किए जाने वाले उद्घाटन का बहिष्कार करेंगे। इस घटनाक्रम पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शुक्रवार देर शाम पुणे के महापौर से इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने को कहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बालेवादी में शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में स्मार्ट सिटीज मिशन परियोजना का उद्घाटन करने वाले हैं।

हालांकि राकांपा, कांग्रेस, शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के स्थानीय नेताओं ने भाजपा पर इस कार्यक्रम का अपहरण कर लेने का आरोप लगाया और प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने को लेकर केंद्र की आलोचना की। इन दलों ने कहा कि वे इस कार्यक्रम का बहिष्कार करेगे। पुणे नगर निगम में सत्तारूढ़ राकांपा ने कहा कि चूंकि कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र में इस निकाय या महापौर के नाम नहीं हैं अतएव महापौर प्रशांत जगताप समेत उसके नेता इस अपमान के विरोध में कार्यक्रम में नहीं जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Smart city Project लॉन्च करेंगे PM मोदी, विपक्षी दल करेंगे विरोध
Write a comment