1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा- मुंह खोलते ही AK-47 की तरह निकलता है झूठ

राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा- मुंह खोलते ही AK-47 की तरह निकलता है झूठ Read In English

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत टीकमगढ़, सीकर, कोटा, कोरबा और बुलंदशहर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से बात की। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि वह झूठ फैलाकर जनता को गुमराह करने में जुटे हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:03 Nov 2018, 6:35 PM IST]
PM Modi's big attack on Congress: 'We are concerned about destiny of country, they are worried about- India TV
PM Modi's big attack on Congress: 'We are concerned about destiny of country, they are worried about dynasty'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत टीकमगढ़, सीकर, कोटा, कोरबा और बुलंदशहर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से बात की। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि वह झूठ फैलाकर जनता को गुमराह करने में जुटे हैं। उन्होंने बीना किसी का नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ नेता तो झूठ की मशीन की तरह है। जब भी मुंह खोलते हैं AK-47 की स्पीड से धड़-धड़ झूठ बोलना शुरू कर देते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे में एक कार्यकर्ता होने के नाते आपको विषयों की जानकारी होनी चाहिए, ताकि विपक्ष के झूठ को भी जनता के सामने बेनकाब कर सकें।'

पीएम मोदी ने कहा कि यह हम सबके लिए गर्व की बात है कि ईज ऑफ डूइंग बिजनस में हमारे देश की रैंकिंग एक वर्ष में 100 से ऊपर चढ़कर 77वें नंबर पर आ गई है। यह 'टीम इंडिया' की वजह से संभव हुआ है। एक राष्ट्र के रूप में यह हमारी मजबूत होती अर्थव्यवस्था और तेज प्रगति का परिचायक है।

मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ एक ऐसा राज्य है, जो शुरू से ही विविधता का अनुपम सौंदर्य बिखेरता रहा है। ये एक प्राचीन भूमि है जिसका अपना समृद्ध इतिहास है। लेकिन एक राज्य के  रूप में ये अभी-अभी 18 साल का हुआ है। एक युवा और ऊर्जावान राज्य। 18 साल का युवा राज्य होने के बावजूद छत्तीसगढ़ के दामन में उपलब्धियों की अनगिनत कहानियां हैं और इसी मज़बूत नीव के बल पर विकास की नई ऊंचाइयो को छूने में समर्थ है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा- मुंह खोलते ही AK-47 की तरह निकलता है झूठ
Write a comment
ipl-2019