1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ‘बिल्कुल डरना चाहिए’, जानिए इंडिया टीवी के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने किसके बारे में कही ये बात

‘बिल्कुल डरना चाहिए’, जानिए इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'सलाम इंडिया' में प्रधानमंत्री मोदी ने किसके बारे में कही ये बात

इंडिया टीवी के कार्यक्रम सलाम इंडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के पूछे गए सवालों के सहजता से जवाब दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2019 22:20 IST
PM Modi on Robert Vadra, Sonia Gandhi and P Chidambaram during his interview at India TV- India TV
PM Modi on Robert Vadra, Sonia Gandhi and P Chidambaram during his interview at India TV

नई दिल्ली। इंडिया टीवी के कार्यक्रम सलाम इंडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के पूछे गए सवालों के सहजता से जवाब दिया। रजत शर्मा ने प्रधानमंत्री से कहा कि आपके विरोधी कहते हैं कि आपने सिर्फ पाकिस्तान को ही नहीं बल्कि आपने रॉबर्ट वाड्रा, चिदंबरम और सोनिया गांधी को भी डराकर रखा है।

इस सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा ‘’आपने 2014 में ‘आप की अदालत’ में भी इसी तरह का सवाल पूछा था, तब मैने कहा था बिल्कुल डरना चाहिए।’’

गुरुवार को इंडिया टीवी के कार्यक्रम सलाम इंडिया में पहुंचे। कार्यक्रम में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को लगभग 2 घंटे तक दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार कई बातों का खुलासा किया। रजत शर्मा के साथ प्रधानमंत्री मोदी का का यह इंटरव्यू 4 मई शनिवार रात 8 से 10 बजे के दौरान इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment