1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राम मंदिर पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, 'कानूनी प्रक्रिया के बाद ही राम मंदिर पर फैसला'

राम मंदिर पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, 'कानूनी प्रक्रिया के बाद ही राम मंदिर पर फैसला' Read In English

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 के अपने पहले इंटरव्यू में राम मंदिर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राम मंदिर पर सरकार कोई अध्यादेश नहीं लाएगी। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद ही सरकार कोई कदम उठाएगी।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:01 Jan 2019, 11:49 PM IST]
ayodhya- India TV
ayodhya

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 के अपने पहले इंटरव्यू में राम मंदिर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राम मंदिर पर सरकार कोई अध्यादेश नहीं लाएगी। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद ही सरकार कोई कदम उठाएगी। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके वकीलों ने इस मुद्दे को भटकाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 साल से इस मुद्दे को लटकाए हुए है।

वहीं उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उरी हमले के बाद वे काफी बेचैन हो गए थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक लड़ाई से सुधरनेवाला नहीं है। पाकिस्तान के सुधरने में अभी वक्त लगेगा। 

पीएम मोदी ने नोटबंदी और ऊर्जित पटेल के इस्तीफे पर भी सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी सरकार के लिए झटका नहीं है। सरकार ने पहले ही लोगों को अगाह किया था कि वे यदि कालाधन रखे हुए हैं तो सरकार को पेनाल्ट दें। लेकिन लोगों ने मोदी को भी औरों की तरह लिया तो उसका परिणाम उन्हें भुगतना पड़ा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राम मंदिर पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, 'कानूनी प्रक्रिया के बाद ही राम मंदिर पर फैसला'
Write a comment
the-accidental-pm-300x100