1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री शाम को दिल्ली पहुंचे और सीधे प्रधानमंत्री से मिलने गए

Written by: India TV News Desk [Updated:06 Dec 2018, 7:59 PM IST]
PM Modi and CM Yogi meet- India TV
PM Modi and CM Yogi meet

नई दिल्ली। ​बुलंदशहर में कथित गौकशी की खबर के बाद भीड़ की हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत की घटना की पृष्टभूमि में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की । उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री शाम को दिल्ली पहुंचे और सीधे प्रधानमंत्री से मिलने गए । दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, इसके बारे में कुछ सामने नहीं आया है लेकिन उत्तरप्रदेश प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि इसमें बुलंदशहर की घटना का जिक्र जरूर आयेगा । 

गौरतलब है कि कि सोमवार को बुलंदशहर के चिंगरावठी पुलिस चौकी पर कथित गौकशी की खबर के बाद भीड़ की हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह मारे गए थे। अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) मामले की जांच कर राजधानी वापस आ गये है और अपनी रिपोर्ट जल्द ही उच्चाधिकारियों को सौपेंगे। आईजी (अपराध) एस के भगत ने बृहस्पतिवार की शाम पत्रकार वार्ता में बताया कि आईजी मेरठ के नेतृत्व में चार सदस्यीय एसआईटी टीम ने जांच का काम शुरू कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात
Write a comment