1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दूल्हे की फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पलभर में छा गया मातम

दूल्हे की फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पलभर में छा गया मातम

बिहार के पटना के फुलवारी शरीफ क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक विवाह समारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक फोटोग्राफर की गोली लगने से मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2019 15:31 IST
firing- India TV
firing

पटना: बिहार के पटना के फुलवारी शरीफ क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक विवाह समारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक फोटोग्राफर की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि ब्रह्मपुर गांव के अनिल कुमार की बारात करोड़ीचक गांव निवासी राजेंद्र सिंह के यहां आई थी। बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था।

आर्केस्ट्रा के बीच ही कुछ लोग खुशी में फायरिंग करने लगे। इसी क्रम में एक गोली वीडियोग्राफी कर रहे सोनू (21) को जा लगी। घायल अवस्था में उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की रही है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है बुधवार की रात सहरसा जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में भी विवाह समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के बीच की गई हर्ष फायरिंग में एक नर्तकी की मौत हो गई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13