1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पीटर मुखर्जी की हिरासत एक दिन के लिए बढ़ी

शीना हत्याकांड: पीटर मुखर्जी की हिरासत एक दिन के लिए बढ़ी

मुंबई: हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई की एक विशेष अदालत ने स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पीटर मुखर्जी की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) हिरासत मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी

IANS [Updated:30 Nov 2015, 8:39 PM IST]
पीटर मुखर्जी की...- India TV
पीटर मुखर्जी की हिरासत एक दिन के लिए बढ़ी

मुंबई: हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई की एक विशेष अदालत ने स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पीटर मुखर्जी की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) हिरासत मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी है। सीबीआई ने मुखर्जी की चार दिनों की हिरासत मांगते हुए कहा कि वह इस बात की पड़ताल करना चाहती है कि हत्याकांड कहीं पैसों के लेनदेन या किसी अन्य मसले से तो नहीं जुड़ा।

सीबीआई ने कहा कि वह उनकी हिरासत इसलिए भी चाहती है कि क्योंकि वह इस बात से आश्वस्त हो जाना चाहती है कि 28 नवंबर को हुए पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान उन्होंने कोई गलत सूचना तो नहीं दी। और रिमांड का विरोध करते हुए बचाव पक्ष के वकील ने दावा किया कि पीटर के पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है और अपनी इच्छा से उन्होंने पॉलिग्राफ टेस्ट के लिए हामी भरी थी।

पीटर को मुंबई के वर्ली स्थित उनके घर से 19 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से अब तक वह सीबीआई की हिरासत में हैं। सीबीआई ने तर्क दिया कि पीटर को शीना की हत्या की जानकारी थी। मुंबई पुलिस ने शीना हत्याकांड में अगस्त में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना व उनके पूर्व ड्राइवर राय को गिरफ्तार किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Peter Mukherjee custody increased for a day
Write a comment