1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पटना में कड़ाके की ठंड, 2 जनवरी तक पहली क्लास के बच्चों की छुट्टी

पटना में कड़ाके की ठंड, 2 जनवरी तक पहली क्लास के बच्चों की छुट्टी

पटना के जिलाधिकारी ने 2 जनवरी तक के लिए पहली क्लास तक के बच्चों की कक्षाएं स्थगित रखने का आदेश दिया है। इस आदेश में क्लास 2 से ऊपर तक के बच्चों के लिए 2 जनवरी तक सुबह 9.30 से पहले कक्षाएं संचालित नहीं करने को कहा गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:27 Dec 2017, 11:20 PM IST]
Cold waves- India TV
Cold waves

नई दिल्ली: पटना के जिलाधिकारी ने 2 जनवरी तक के लिए पहली क्लास तक के बच्चों की कक्षाएं स्थगित रखने का आदेश दिया है। इस आदेश में क्लास 2 से ऊपर तक के बच्चों के लिए 2 जनवरी तक सुबह 9.30 से पहले कक्षाएं संचालित नहीं करने को कहा गया है। डीएम ने यह फैसला तापमान में गिरावट और घने कोहरे के चलते लिया है।

पटना के जिलाधिकारी ने 2 जनवरी तक क्लास 1 तक के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने कहा कि बढते ठंढ को देखते हुए राजधानी पटना में कई जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गयी है ताकि लोगों को परेशानी नहीं हो। उन्होंने अपने अधिकारियों को सार्वजनिक जगहों पर नियमित रूप से अलाव जलाने का भी निर्देश दिया है। 

जिलाधिकारी ने कहा कि अभी शहर के 27 जगहों पर अलाव जलाये जा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल के दिनों में पटना समेत बिहार के इलाकों में तापमान में खासी गिरावट आयी है। पिछले दो दिनों से लोगों को घने कोहरे का भी सामना करना पड़ रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Patna School closed cold waves DM order पटना में कड़ाके की ठंड, 2 जनवरी तक पहली क्लास के बच्चों की छुट्टी
Write a comment