1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद

बिहार: पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने कार्रवाई प्रारंभ कर दी। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने मंगलवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद दो अपहरणकर्ताओं की पहचान हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की।

Reported by: IANS [Published on:30 Jan 2018, 2:53 PM IST]
Patna-police-recovers-contractor-child-within-5-hours-of-kidnapping- India TV
Image Source : PTI पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद

पटना: बिहार की राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर से अपहृत छह साल के बच्चे सौरभ कुमार को पुलिस ने पांच घंटे के अंदर सोनपुर रेलवे स्टेशन के पास से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार, पटना के एस़ एऩ मेमोरियल स्कूल का एलकेजी का छात्र सौरव सोमवार को अपनी बहन के साथ स्कूल से लौट रहा था, तभी उसका मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया था।

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने कार्रवाई प्रारंभ कर दी। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने मंगलवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद दो अपहरणकर्ताओं की पहचान हुई थी जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। आखिरकार सोमवार की देर रात सारण जिले के सोनपुर इलाके से बच्चे की बरामदगी हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस के दबाव के कारण अपहर्ता बच्चे को मुक्त कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सौरव के पिता तथा सीवान के रहने वाले संतोष बैठा ने वर्ष 2014 में पटना के न्यू जगनपुरा में मकान बनवाया था और पूरे परिवार के साथ यहीं रह रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसी महीने एक बिल्डर के 16 वर्षीय पुत्र की भी अपहरण के बाद फिरौती की राशि नहीं मिलने पर हत्या कर दी गई थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बिहार: पटना से अगवा नाबालिग छात्र को पुलिस ने 5 घंटे बाद किया बरामद - Bihar: Patna police recovers contractor's child within 5 hours of kidnapping
Write a comment
ipl-2019