1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ट्रेन में वेंडर ने लिए ज्यादा पैसे, सुरेश प्रभु ने किया ट्वीट

ट्रेन में वेंडर ने लिए ज्यादा पैसे, सुरेश प्रभु ने किया ट्वीट

ट्रेन में यात्रा के दौरान पैंट्रीकार के वेंडर ने एक यात्री से ज्यादा रुपये ले लिए। नाराज यात्री ने तुरंत रेलमंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु को ट्वीट कर जानकारी दी। प्रभु ने ट्वीट का जवाब दिया और इसी माध्यम से अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

IANS [Published on:22 Mar 2016, 8:31 AM IST]
suresh prabhu- India TV
suresh prabhu

झांसी: ट्रेन में यात्रा के दौरान पैंट्रीकार के वेंडर ने एक यात्री से ज्यादा रुपये ले लिए। नाराज यात्री ने तुरंत रेलमंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु को ट्वीट कर जानकारी दी। प्रभु ने ट्वीट का जवाब दिया और इसी माध्यम से अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

रेलमंत्री का ट्वीट सीधे झांसी रेल मंडल के अफसरों को मिलते ही हड़कंप मच गया। जब तक अफसरों को जानकारी मिलती, जब तक ट्रेन झांसी से रवाना हो गई थी। इसके बाद अफसरों ने ट्रेन में चल रहे मैनेजर को कार्रवाई के निर्देश दिए।

पीड़ित यात्री विशाल रस्तोगी के मुताबिक, मुंबई से चलकर लखनऊ जाने वाली ट्रेन 12107 मुंबई-लखनऊ सुपर फास्ट एक्सप्रेस के कोच S-3 की बर्थ 56 पर वह लखनऊ के लिए यात्रा कर रहे थे। भोपाल से ट्रेन निकलने बाद उन्होंने नाश्ता मंगाया। इसी बीच वेंडर ने उनसे दर से ज्यादा रुपये ले लिए। इसको लेकर उनकी वेंडर से बहस भी हुई, लेकिन वह झगड़ा करके चला गया। इसके बाद उन्होंने सीधे रेलमंत्री सुरेश प्रभू को ट्वीट कर घटना की जानकारी दी।

रेलमंत्री तक मैसेज पहुंचने के बाद इसकी जानकारी सीधे मुख्यालय से लेकर झांसी मंडल के अफसरों तक पहुंची। मैसेज आते ही अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अफसरों के निर्देश पर टीम सीधे स्टेशन पहुंची, लेकिन जब तक झांसी स्टेशन से रवाना हो चुकी थी। इसके बाद तुरंत ट्रेन के मैनेजर से संपर्क कर उसे कार्रवाई के लिए कहा गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ट्रेन में वेंडर ने लिए ज्यादा पैसे, सुरेश प्रभु ने किया ट्वीट
Write a comment