1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई: अरब सागर में पलटी सरकार की नाव, महाराष्ट्र के चीफ सेक्रेट्री समेत कई अधिकारी थे सवार

मुंबई: अरब सागर में पलटी सरकार की नाव, महाराष्ट्र के चीफ सेक्रेट्री समेत कई अधिकारी थे सवार

Read In English

घटना शाम 4:15 बजे की है, जब मुख्य सचिव समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रही महाराष्ट्र सरकार से संबंधित एक नाव पानी के नीचे बनने वाले प्रस्तावित स्मारक परिसर के समीप पलट गई।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 24, 2018 19:02 IST
mumbai boat capsized- India TV
mumbai boat capsized

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई के अरब सागर में प्रस्तावित छत्रपति शिवाजी महाराज स्मारक की पूजा के लिए जा रही एक नाव बुधवार को पलट गई। नाव में कम से कम 40 मीडियाकर्मी, टीवी क्रू और अधिकारी सवार थे। इनमें से एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। घटना शाम 4:15 बजे की है, जब मुख्य सचिव समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रही महाराष्ट्र सरकार से संबंधित एक नाव पानी के नीचे बनने वाले प्रस्तावित स्मारक परिसर के समीप पलट गई। यह स्थल मरीन ड्राइव से करीब 3.5 किलोमीटर दूर है।

एक अधिकारी ने कहा कि भारतीय तटरक्षक, मरीन पुलिस और अन्य एजेंसियों ने दो हेलीकॉप्टरों के साथ विशाल समुद्री और हवाई अभियान शुरू कर दिया और सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया। हालांकि, एक व्यक्ति के लापता होने की बात सामने आ रही है।

नजदीक खड़ी दूसरी नाव कुछ मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गई और लोगों को बचाने में मदद की।

राज्य सरकार ने समारोह को रद्द कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment