1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्यप्रदेश: सागर में पोस्टमास्टर के घर पार्सल में ब्लास्ट, तीन घायल

मध्यप्रदेश: सागर में पोस्टमास्टर के घर पार्सल में ब्लास्ट, तीन घायल

शहर के पदमाकर थाना क्षेत्र में डाक विभाग के एक कर्मचारी के घर में आज सुबह एक पार्सल में विस्फोट होने से कर्मचारी के 30 वर्षीय डॉक्टर पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल कर रही है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:25 Jan 2018, 11:57 PM IST]
Sagar parcel blast- India TV
Sagar parcel blast

सागर, (मप्र) : शहर के पदमाकर थाना क्षेत्र में डाक विभाग के एक कर्मचारी के घर में आज सुबह एक पार्सल में विस्फोट होने से कर्मचारी के 30 वर्षीय डॉक्टर पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल कर रही है। पुलिस जांच कर रही है कि पार्सल में क्या उपकरण था जिसके चलते यह कथित विस्फोट हुआ। सागर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सतीश सक्सेना ने बताया कि आनंद नगर में रहने वाले डाक प्रबंधक के के दीक्षित के घर में कल एक पार्सल आया था। आज सुबह उनके पुत्र डॉ रीतेश दीक्षित द्वारा पार्सल खोलने पर उसमें विस्फोट हो गया। इससे रीतेश और दो अन्य लोग घायल हो गये। इनमें रीतेश की हालत गंभीर है। 

उन्होंने बताया, ‘‘संभवत पार्सल में रखे किसी एफएम रेडियो जैसे उपकरण को चालू करने के प्रयास में यह विस्फोट हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।’’ सक्सेना ने बताया कि विस्फोट की जांच के लिये भोपाल से एटीएस की टीम यहां आ चुकी है। पार्सल कहां से आया था और किसने इसे भेजा था, इन सभी बातों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को इलाज के लिये शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मध्यप्रदेश: सागर में पोस्टमास्टर के घर पार्सल में ब्लास्ट, तीन घायल
Write a comment
ipl-2019