1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाक आर्मी की पोस्ट को तबाह किया

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाक आर्मी की पोस्ट को तबाह किया

पाकिस्तानी सेना ने राजौरी सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों पर गोलाबारी शुरू कर दिया जिसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्ता की एक चौकी को उड़ा दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 17, 2019 23:06 IST
Pakistani post opposite the RAJOURI sector (J&K) has been hit in action by Indian Army- India TV
Pakistani post opposite the RAJOURI sector (J&K) has been hit in action by Indian Army

नई दिल्ली: पाकिस्तानी सेना ने राजौरी सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों पर गोलाबारी शुरू कर दिया जिसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्ता की एक चौकी को उड़ा दिया। इससे पहले आज सुबह नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया। सेना में लांसनायक संदीप थापा पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद हो गए। 12 घंटे के अंदर पाकिस्तान ने तीसरी बार सीजफायर उल्लंघन किया।

 रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में देहरादून निवासी लांस नायक संदीप थापा (35) बुरी तरह घायल हो गए थे जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया।  रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी सुबह साढ़े छह बजे के आसपास की गई। सीमा पर तैनात भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। अधिकारी ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment