1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान के पत्रकार ने भारत को दी धमकी, कहा- #TaubaTauba टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तान के पत्रकार ने भारत को दी धमकी, कहा- #TaubaTauba टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तान के टीवी चैनल पर भी देखने को मिल रहा है। इंटरनेट पर पाकिस्तान के एक टीवी पत्रकार का वीडियो खुब वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 25, 2019 16:21 IST
Pakistani journalist threatens India: Tamatar ka jawab atom bomb se denge. Breaks the Internet- India TV
Pakistani journalist threatens India: Tamatar ka jawab atom bomb se denge. Breaks the Internet

नई दिल्ली: पाकिस्तान में पुलवामा हमले के बाद कई राज्यों के किसानों ने निर्णय लिया कि वे अपनी टमाटर की उपज पाकिस्तान को निर्यात नहीं करेंगे। जिसके बाद पाकिस्तान में टमाटर के दाम आसमान पर है। इसका असर पाकिस्तान के टीवी चैनल पर भी देखने को मिल रहा है। इंटरनेट पर पाकिस्तान के एक टीवी पत्रकार का वीडियो खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्रकार ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान को टमाटर भेजना बंद कर नीच हरकत की है। पाकिस्तान एक एटॉमिक ताकत है और पाकिस्तान टमाटर का बदला एटम बम से देगा। इस वीडियो में पत्रकार के पिछे बैठे हुए कुछ लोग उसकी बातों को सुनकर हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

लाहौर में टमाटर की कीमत 180 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई है। इसके अलावा दूसरी सब्जियों के दाम भी आसमान छु रहे हैं। जबकि भारत में महज 10-20 रुपये प्रति किलो में टमाटर बिक रहा है। सरकार की आर्थिक कार्यवाई के बाद अब पाकिस्तान के लोगों के लिए टमाटर खरीदना तक मुश्किल हो गया है। पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान को दिए गए मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया था और उसपर इम्पोर्ट ड्यूटी 200 फीसदी बढ़ा दी थी। जिसका असर पाकिस्तान में देखना शुरु हो गया है। 

हमले के प्रति विरोध जताते किसानों ने कहा था कि भले ही उनके टमाटर सड़ जाएं लेकिन वह पाकिस्तान को टमाटर नहीं देंगे। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में करीब 5 हजार किसान टमाटर की खेती करते हैं। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। 14 फरवरी को हुए इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment