1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आप मेरी जगह होते तो आपको हार्ट अटैक आ चुका होता, अपने ऊपर बढ़ते तनाव पर इमरान खान ने होस्ट को कहा

आप मेरी जगह होते तो आपको हार्ट अटैक आ चुका होता, अपने ऊपर बढ़ते तनाव पर इमरान खान ने होस्ट को कहा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि वह इतने बड़े तनाव से गुजर रहे हैं कि कोई और होता तो उसे हार्ट अटैक आ गया होता।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2019 20:22 IST
Imran Khan- India TV
Image Source : PTI पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

न्यूयॉर्क। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मानना है कि वह इतने बड़े तनाव से गुजर रहे हैं कि कोई और होता तो उसे हार्ट अटैक आ गया होता। सोमवार को इमरान खान ने न्यूयॉर्क में काउंसिल ऑफ फॉरेन रिलेशन ऑडियंस के कार्यक्रम में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यह सब कहा।

एक पत्रकार ने इमरान खान से जब चीन में मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार पर सवाल पूछा तो इमरान खान गोल मोल जवाब देने लगे और बाद में कहा कि चीन ने  पाकिस्तान की मदद ऐसे समय में की है जब पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था गर्त में घुस गई थी। इमरान खान ने कहा कि 13 महीने के उनके कार्यकाल में पाकिस्तान पर अबतक का सबसे बड़ा आर्थिक संकट आया है और वे उसे झेल रहे हैं।

इमरान खान ने कहा कि अफगानिस्तान की समस्या चल रही है, ईरान की समस्या चल रही है और अब  भारत के साथ समस्या शुरू हो गई है, इसके बाद इमरान खान ने कार्यक्रम को होस्ट करने वाले एंकर को कहा कि अगर आप मेरी जगह होते तो क्या करते, पक्का आपको अबतक हार्ट अटैक आ चुका होता।

उन्होंने कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय समुदाय से एक बार फिर कश्मीर में मध्स्थता की गुहार लगाई और फिर से दो परमाणु संपन्न देशों के बीच टकराव का अपना पुराना राग अलापा। इमरान खान ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनो परमाणु संपन्न देश हैं और दोनो के बीच टकराव से पूरे दक्षिण एशिया पर असर पड़ेगा। इमरान खान ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से एक बार फिर कश्मीर मुद्दा हल कराने की मांग की।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban