1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान की साजिश का पर्दाफाश, घुसपैठ के दौरान पकड़े गए 2 आतंकियों ने खोली पोल

पाकिस्तान की साजिश का पर्दाफाश, घुसपैठ के दौरान पकड़े गए 2 आतंकियों ने खोली पोल

पाकिस्तान की साजिस से उसके दो आतंकवादियों ने पर्दा उठा दिया है। घाटी में घुसपैठ के दौरान सेना ने दो आतंवादियों को पकड़ा है और अब उन दोनों ने अपने कबूलनामे में पाकिस्तान की साजिश को बेनकाब किया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 04, 2019 14:36 IST
Pakistan Plot uncovered by two arrested terrorists - India TV
Image Source : INDIA TV Pakistan Plot uncovered by two arrested terrorists 

श्रीनगर। पाकिस्तान की साजिस से उसके दो आतंकवादियों ने पर्दा उठा दिया है। घाटी में घुसपैठ के दौरान सेना ने दो आतंवादियों को पकड़ा है और अब उन दोनों ने अपने कबूलनामे में पाकिस्तान की साजिश को बेनकाब किया है। आतंकवादियों ने कबूला है कि पाकिस्तान घाटी में भारी संख्या में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने का प्रयास कर रहा है। बुधवार को भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतंकवादियों के कबूलनामे का एक वीडियो दिखाया गया है। पकड़े गए दोनो आतंकवादी पाकिस्तानी हैं और उनका संबंध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सेना ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर में घुसाने का प्रयास किया जा रहा है। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सेना की तरफ से लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्लों ने बताया कि नियंत्रण रेखा के उस पार आतंकियों के लॉन्च पैड भरे पड़े हैं और पाकिस्तान की तरफ से लगाताय यह प्रयास किया जा रहा है कि घाटी में आतंकियों को घुसाया जाए, लॉन्च पैड पर मौजूद आतंकी घुसपैठ का इंतजार कर रहे हैं।  लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्लों ने बताया कि जिन 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है वह भी घूसपैठ की कोशिश कर रहे थे, उन्हें 21 अगस्त को पकड़ा गया है। 

भारतीय सेना ने यह भी बताया कि घुसपैठ की कोशिश में कई आतंकवादी मारे जा चुके हैं और पाकिस्तान उन आतंकवादियों के शवों को लेने से इनकार कर रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment