1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तानी सेना ने मसूद अजहर और हाफिज सईद को अंडरग्राउंड रहने के लिए कहा: सूत्र

पाकिस्तानी सेना ने मसूद अजहर और हाफिज सईद को अंडरग्राउंड रहने के लिए कहा: सूत्र

पुलवामा हमले के बाद अब भारत ने इन दोनो आतंकियों के खिलाफ और सख्त रवैया अपनाया है तो ऐसे में पाकिस्तान की सेना ने दोनो आतंकियों को अंडरग्राउंड रहने की हिदायत दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 20, 2019 12:35 IST
Pakistan Army has asked to Masood Azhar and Hafiz saeed to be low profile and less public appearance- India TV
Pakistan Army has asked to Masood Azhar and Hafiz saeed to be low profile and less public appearances

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद भारत की तरफ से पाकिस्तान पर लगातार बढ़ते दबाव को देखते हुए पाकिस्तानी सेना ने आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद को अंडरग्राउंड रहने के लिए कहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनो आतंकियों को सार्वजनिक सभाओं से दूर रहने के लिए भी कहा गया है।

गौरतलब है कि मसूद अजहर पुलवामा में हुए आतंकी हमले का गुनहगार है जबकि हाफिज सईद मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमलों का गुनहगार है। भारत इन दोनो आतंकियों के खिलाफ पाकिस्तान से सख्त कदम उठाने की मांग करता रहा है लेकिन पाकिस्तान में दोनो आतंकी वहां की सेना के संरक्षण में फल फूल रहे हैं।

पुलवामा हमले के बाद अब भारत ने इन दोनो आतंकियों के खिलाफ और सख्त रवैया अपनाया है तो ऐसे में पाकिस्तान की सेना ने दोनो आतंकियों को अंडरग्राउंड रहने की हिदायत दी है। खूफिया सूत्रों ने यह जानकारी भी दी है कि पुलवामा हमले में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की गाड़ियों को उड़ाने के लिए जिस आरडीएक्स का इस्तेमाल किया ता उसे पाकिस्तान की सेना ने आतंकियों को उपलब्ध कराया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv