1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तानी गोलाबारी की वजह से राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास के 84 स्कूल बंद

पाकिस्तानी गोलाबारी की वजह से राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास के 84 स्कूल बंद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई भारी गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए...

Reported by: Bhasha [Updated:04 Feb 2018, 11:50 PM IST]
school students- India TV
school students

जम्मू: पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की जा रही गोलीबारी के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी स्कूलों को अधिकारियों ने तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है।

राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल ने बताया, ‘‘नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी से मंजाकोट के बीच 0-5 किलोमीटर के भीतर स्थित सभी 84 स्कूल अगले तीन दिनों के लिए बंद रहेंगे।’’  अधिकारियों ने बताया कि हालात बेहद तनावपूर्ण हैं क्योंकि पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से गोलीबारी चौबीसों घंटे चल रही है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई भारी गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए और दो किशोरों समेत चार लोग घायल हो गए।

पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की जा रही गोलीबारी की वजह से जनवरी में अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा से लगे पांच जिलों- जम्मू, सांबा, कठुआ, राजौरी और पुंछ में स्कूलों को एक पखवाड़े के लिए बंद कर दिया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तानी गोलाबारी की वजह से राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास के 84 स्कूल बंद
Write a comment