1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'पद्मावत' विवाद: बच्चों की स्कूल बस पर हमला करने वाले 18 आरोपियों को 14 दिन की जेल

'पद्मावत' विवाद: बच्चों की स्कूल बस पर हमला करने वाले 18 आरोपियों को 14 दिन की जेल

हरियाणा पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कहा है कि आरोपियों पर जो धाराएं लगाई गई हैं उनमें जमानत होना भी मुश्किल हो जाएगा...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:25 Jan 2018, 4:43 PM IST]
gurugram school bus attack- India TV
gurugram school bus attack

गुरुग्राम (हरियाणा): गुरुग्राम में जिस हरियाणा रोडवेज की बस को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया उन आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। आज ही बस के ड्राइवर ने पुलिस में FIR दर्ज कराई। पुलिस ने इस केस में 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया। हरियाणा के डीजीपी ने कल की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

हरियाणा के डीजीपी बी एस संधू ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि बस पर हमला करने वालों आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। हरियाणा पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कहा है कि आरोपियों पर जो धाराएं लगाई गई हैं उनमें जमानत होना भी मुश्किल हो जाएगा।

बता दें कि फिल्म पद्मावत के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना ने कल एक स्कूली बस पर हमला किया। बस में बच्चे रो रहे थे, बिलख रहे थे लेकिन करणी सेना के गुंडे बस पर लगातार पत्थर बरसा रहे थे। फिल्म के विरोध के नाम पर बच्चों को निशाना बना कर करणी सेना के इन बुजदिल कार्यकर्ताओं ने बता दिया कि वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।

गुरुग्राम के इस जीडी गोयनका स्कूल बस में 20 से 25 बच्चे थे और साथ में लेडी टीचर भी थी। सभी बच्चे अपने घर लौट रहे थे तभी बस पर पथराव शुरू हो गया। इस दौरान बस की खिड़की का कांच टूट गया था और बस के फर्श पर कांच के टुकड़े बिखर गए थे। कई  बच्चे दुबक कर सीट के नीचे बैठ गए थे तो वही कई छोटे बच्चे डर से अपने टीचर से ही लिपट गए। बस में मौजूद एक बुजुर्ग लेडी स्टाफ रोते बच्चों को गले लगाकर चुप कराने की कोशिश करती रही।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 'पद्मावत' विवाद: बच्चों की स्कूल बस पर हमला करने वाले 18 आरोपियों को 14 दिन की जेल
Write a comment
the-accidental-pm-300x100