1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू गिरफ्तार, कहा- 'मैं गुलाब के फूल बांटकर शांति का संदेश दे रहा हूं'

करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू गिरफ्तार, कहा- 'मैं गुलाब के फूल बांटकर शांति का संदेश दे रहा हूं'

पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सूरजपाल के बोल बदल गए। उन्होंने कहा, मैं गुलाब का फूल देकर शांति बनाना चाहता हूं...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:25 Jan 2018, 6:06 PM IST]
surajpal ammu- India TV
surajpal ammu

गुरुग्राम (हरियाणा): संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध में हुई तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाओं के बाद करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू को गिरफ्तार कर लिया गया है। हरियाणा पुलिस ने अब से कुछ देर पहले करणी सेना के नेता को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आज सुबह से पुलिस ने सूरजपाल अम्मू को उनके घर से बाहर नहीं निकलने दिया था। सूरजपाल अम्मू का कहना है की मैं शांति पूर्ण प्रदर्शन करना चाहता था लेकिन पुलिस ने मुझे जबरन घर में बंद करके ऱखा है। हालांकि बाद में पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सूरज पाल के बोल बदल गए। उन्होंने कहा, ‘मैं गुलाब का फूल देकर शांति बनाना चाहता हूं।’

वहीं, गुरुग्राम में जिस हरियाणा रोडवेज की बस को कल उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया उन आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। आज ही बस के ड्राइवर ने पुलिस में FIR दर्ज कराई। पुलिस ने इस केस में 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया। हरियाणा के डीजीपी ने कल की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

बता दें कि पद्मावत फिल्म की रिलीज के साथ ही करणी सेना और उसके कार्यकर्ताओं का फिल्म को लेकर हंगामा भी तेज हो गया है क्योंकि आज करणी सेना ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है। अब तक जो घटनाएं हुई है, जिस तरह से फिल्म का विरोध हुआ है उसमें हुड़दंगियों पर लगाम लगाने में पुलिस-प्रशासन फिसड्डी साबित हुई है लेकिन इसी बीच, एक सवाल और खड़ा हो गया है कि इस विरोध की चिंगारी को भड़काने वाले करणी सेना के मुखिया लोकेंद्र कालवी आखिर कहां गायब हो गए हैं? क्या वो गिरफ्तारी से डर गए हैं? बुधवार शाम तक जो करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी प्रेस कॉन्फेंस कर फिल्म पद्मावती रिलीज नहीं होने की धमकी दे रहे थे वही रात होते-होते कहीं छिप गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू गिरफ्तार karni sena leader surajpal ammu arrested
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100