1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लोकसभा में अमित शाह से टकराव के बाद ओवैसी का बयान, कहा संसद में उंगली उठाकर बात करने का नियम नहीं

लोकसभा में अमित शाह से टकराव के बाद ओवैसी का बयान, कहा संसद में उंगली उठाकर बात करने का नियम नहीं

लोकसभा में सोमवार को एनआईए संशोधन विधेयक पर चर्चा हुई। इस बिल को लेकर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 15, 2019 19:37 IST
OWAISI- India TV
Image Source : ANI ओवैसी ने बोला मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्ली। लोकसभा में सोमवार को एनआईए संशोधन विधेयक पर चर्चा हुई। इस बिल को लेकर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि सबसे पहली आपत्ति यह है कि एनआईए अगर विदेश जाती है  तो वहां किस कानून के तहत काम करेगी।

उन्होंने पूछा कि जो मक्का मस्जिद में मरे, जो मालेगांव ब्लास्ट में मरे उनको इंसाफ कब तक मिलेगा। आखिर क्यों सरकार अपील नहीं करती। ओवैसी यहीं नहीं रुके, सरकार पर वार करते हुए उन्होंने कहा, “वो कहना चाहते हैं कि जो उनकी बात नहीं मानेगा वह राष्ट्रदोही होगा। मैं इससे खारिज करता हूं।”

ओवैसी ने आगे कहा कि संसद का कानून कहता है कि आप किसी सांसद की ओर उंगली उठा कर बात नहीं कर सकते। वह  (अमित शाह) डराने की कोशिश ना करें कोई डरने वाला नहीं है। आपक बता दें कि लोकसभा में सोमवार को एनआईए संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बीच नोकझोंक देखने को मिली। ओवैसी ने कहा कि आप गृह मंत्री हैं तो डराइए मत, जिस पर शाह ने कहा कि वह डरा नहीं रहे हैं, लेकिन अगर डर जेहन में है तो क्या किया जा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment