1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ओमन चांडी ने फेसबुक के जरिए मतदाताओं से की LIVE चैट

ओमन चांडी ने फेसबुक फीचर के जरिए मतदाताओं से की LIVE चैट

ओमन चांडी ने फेसबुक के फीचर लाइव ब्रॉडकास्ट का इस्तेमाल करके मतदाताओं तक पहुंच बनाने का प्रयास किया। केरल में इस साल 16 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं।

Bhasha [Published on:22 Mar 2016, 1:36 PM IST]
oomen chandi- India TV
oomen chandi

तिरूवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने फेसबुक के फीचर लाइव ब्रॉडकास्ट का इस्तेमाल करके मतदाताओं तक पहुंच बनाने का प्रयास किया। केरल में इस साल 16 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में चांडी मतदाताओं से संवाद के लिए इस मंच का इस्तेमाल करने वाले संभवत: पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं।

चांडी ने कल रात 9 बजे से आधे घंटे तक विभिन्न लोगों से लाइव बात की। लोगों को यह पहल पसंद आई और उन्होंने सतर्कता विभाग को RTI के दायरे से बाहर निकाले जाने, करूणा और मेतरन कायल भूमि सौदों जैसे विवादास्पद मुद्दों से लेकर कोच्चि मेट्रो रेल और कन्नूर हवाईअड्डा परियोजना जैसे विभिन्न मुद्दों पर सवाल पूछे।

चांडी ने कहा कि उत्तर केरल में कन्नूर हवाईअड्डा इस साल एक नवंबर को पूरा हो जाएगा और इसका व्यावसायिक संचालन इसके कुछ ही समय में शुरू हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मंच संवाद के लिहाज से एक आदर्श मंच है क्योंकि इसमें लोकतंत्र की बड़ी ताकत पर चर्चा, बहस और विचारों का आदान-प्रदान होना था।

चांडी संभवत: ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने मतदाताओं से संवाद के लिए इस मंच का इस्तेमाल किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ओमन चांडी ने फेसबुक के जरिए मतदाताओं से की LIVE चैट
Write a comment