1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. UP: शाहजहांपुर में 'हनीप्रीत' पर 1 लाख रुपये इनाम घोषित! लगे पोस्टर

UP: शाहजहांपुर में 'हनीप्रीत' पर 1 लाख रुपये इनाम घोषित! लगे पोस्टर

हरियाणा और राजस्थान की पुलिस ने भले ही गुरमीत राम रहीम की खास राजदार 'हनीप्रीत' पर कोई इनाम न घोषित किया हो, लेकिन शाहजहांपुर में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उसकी सूचना देने वाले को एक लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है और उसके फोटो युक्त हजारों पोस

IANS IANS
Updated on: September 22, 2017 15:52 IST
wanted honeypreet- India TV
wanted honeypreet

शाहजहांपुर: हरियाणा और राजस्थान की पुलिस ने भले ही गुरमीत राम रहीम की खास राजदार 'हनीप्रीत' पर कोई इनाम न घोषित किया हो, लेकिन शाहजहांपुर में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उसकी सूचना देने वाले को एक लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है और उसके फोटो युक्त हजारों पोस्टर भी चिपकाए हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता फकीरेलाल भोजवार ने पूरे शहर में गुरमीत राम रहीम की खास राजदार 'हनीप्रीत' के फोटो युक्त पोस्टर चिपका कर उसकी सूचना देने वाले को अपनी तरफ से एक लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है।

भोजवार ने शुक्रवार को टेलीफोन पर बताया, "जो काम मैंने किया है, वह हरियाणा और राजस्थान पुलिस को करना चाहिए था। सिर्फ 'लुक आउट' नोटिस जारी कर देने से हनीप्रीत को पुलिस नहीं ढूंढ़ पाएगी।"

इतना ही नहीं, भोजवार ने शुक्रवार से हनीप्रीत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना भी शुरू कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019