1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने थाने पर ग्रेनेड से किया अटैक, जवान शहीद, तलाशी अभियान शुरू

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने थाने पर ग्रेनेड से किया अटैक, जवान शहीद, तलाशी अभियान शुरू

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया। इस हमले में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:30 Sep 2018, 9:04 AM IST]
One cop martyred in grenade attack on police station by militants in J&K's Shopian- India TV
One cop martyred in grenade attack on police station by militants in J&K's Shopian

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया। इस हमले में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया और बाद में फायरिंग भी की। हमले में शहीद जवान का नाम मोहिउद्दीन बताया जा रहा है और वह जवूरा का रहने वाला था। हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी अभी भी इलाके में छिपे हो सकते हैं इसलिए सुरक्षाबल के जवान सघन तलाशी ले रहे हैं। मीडिया में आई खबरों में कहा जा रहा है कि आतंकियों ने थाने को चारों ओर से घेरकर गोलियां बरसाईं। कहा जा रहा है कि वे प्राथमिकी दर्ज कराने के नाम पर थाने में घुसे थे और इस हमले को अंजाम दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपने साथ शहीद पुलिसकर्मी की राइफल भी लेकर चले गए।

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय सेना ने तंगधार में आतंकियों द्धारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था। आतंकी पाकिस्तान सेना की ओर से फायरिंग की आड़ में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। पाकिस्तान सेना की फायरिंग का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया और आतंकियों को भागने पर मजबूर कर दिया।

वीडियो: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: One cop martyred in grenade attack on police station by militants in J&K's Shopian
Write a comment
ipl-2019